200 करोड़ की रंगदारी रुपए के मामले में नोरा फतेही हुई तलब का शिकार:-

nora fatehi viral news

आप सभी को तो पता ही होगा कि ऐसे कई सारे ऐसे मामले सामने आते हैं जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं कभी-कभी फिल्मों की दुनिया में ऐसे चक्कर चलते रहते हैं जिसे समझ पाना हमारे और आपके लिए काफी मुश्किल हो जाता है बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां जो कि इन दिनों ईओडब्ल्यू के कस्टडी में पूछताछ का शिकार बन रही हैं वह नोरा फतेही और जैकलिन फर्नांडीज है। इस बार नोरा फतेही को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा EOW मैं चल रही जांच के सिलसिले में गुरुवार को 11:00 बजे बॉलीवुड की होनहार हस्ती नोरा फतेही से पूछताछ के लिए इन्हें तलब किया गया है।

ठग सुरेंद्र चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के रंगदारी से जुड़ी धोखाधड़ी है जिसके कारण यह अभी जेल में बंद है और मामला आगे की ओर बढ़ रहा है सितंबर के पहले सप्ताह से ही इस केस की पूछताछ की जा रही है इसी बीच जैकलिन फर्नांडीस भी बुधवार को 11:00 बजे कार्यालय पहुंची और रात के 8:00 बजे तक उनसे पूछताछ चलता रहा उसके बाद गुरुवार को नोरा फतेही से पूछताछ के बाद पुलिस यह तय करेगी कि दोबारा नोरा फतेही को कब यहां बुलाया जाए। बुधवार के दिन ही जैकलिन का एक और शख्स से आमना-सामना हुआ जिसका नाम पिंकी ईरानी है।

जी हां दोस्तों इस से पहले चंद्रशेखर को फॉर्टिस हेल्थ केयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी आदिती सिंह के संग कुछ अन्य हाईप्रोफाइल लोग कथित तौर पर धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया था इसके बाद बॉलीवुड के कई मॉडल और चंद्रशेखर से घंटों पूछताछ की गई। पिछले वर्ष 2017 में चंद्रशेखर को रिश्वत मामले से जुड़ी मनी लांड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था इसके बाद यह इस बार धोखाधड़ी में एक बार फिर गिरफ्तार हुए हैं 2017 में मनी लांड्री गिरफ्तारी में अन्नाद्रमुक के पूर्व नेता भी शामिल थे। उस समय यह मामला भी काफी गंभीर था इसके बाद एक बार फिर मामला और नतीजा आपके सामने आया है।

नोरा फतेही 200 करोड़ की ठगी के मामले में बुलाई गईं ED ऑफिस, जैकलीन फर्नांडिस  को*नोट – प्रतीक फोटो प्रतीकात्मक है
डिस्क्लेमर – यह न्यूज़ वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. truebollywood.com अपनी तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं करता है*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top