सपना चौधरी ने गाने पर डांस करते हुए लोगों के उड़ाए होश (मेरी सांस करै तकरार):

Sapna Choudhary dance video

सपना चौधरी एक नृत्यांगना, गायिका, अभिनेत्री। सपना चौधरी का जन्म 1995 में दिल्ली में हुआ था। यह एक छोटे गांव की वासी थी। इनके पिता का नाम भूपेंद्र था। इनके पिता बहुत लंबी बीमारी से जूझ रहे थे। जब यह 14 साल की थी तब इनके पिता का देहांत हो गया। यह अपने परिवार की जिम्मेदारियों को संभालने के लिए सपना नृत्य और गायन का सहारा ली। अपने इसी काम को करने से आज वह कितना आगे बढ़ चुकी हैं। इनको लोग देश में तो जानते ही हैं, लेकिन इनका विदेश में भी नाम है। सपना अपने बदौलत नाम शोहरत और पूजी कमाई है।

सपना ने अपने कैरियर की शुरुआत हरियाणा आर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। इन्होंने शुरुआत में हरियाणा के आसपास राज्य में रागनी प्रोग्राम नामक टीम में काम करती थी। सपना ने एक हरियाणवी गाने पर सॉलिड बॉडी रैप मोर म्यूजिक कंपनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया। इस गाने पर डांस करने से लोग इन्हें इनके डांस और इनको दोनों को बहुत ज्यादा पसंद करने लगे। और इनके फैंस चाहते हैं कि ये ऐसे जबरदस्त गाने पर डांस करके हम लोगों का मनोरंजन करती रहे। इस गाने पर डांस करने के बाद उन्हें प्रदेशों में भी जानने लगा सब। यह 2017 में कलर्स टीवी पर आने वाला शो बिग बॉस सीजन 11 में भी भाग ली थी। इनका एक और कलर्स टीवी पर लाडो वीरपुर की मरदानी मे भी नाम और शोहरत कमाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना का एक नया गाना आया है कामिनी यह गाना सोशल मीडिया पर खूब धूमधाम मचा रहा है। लोग इस गाने को पसंद भी कर रहे हैं और इनके ठुमके को। और सपना भी सोशल मीडिया पर आने के लिए एक भी मौका छोड़ती नहीं है। सपना जहां भी जा रही है लोग कामिनी गाने पर ही डांस करने के लिए बोल रहे हैं। यही सपना का जादू लोगों के सिर पर चढ़ गया है। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही गाने का इतना जबरदस्त परफारमेंस देख के लोग पागल हो गए हैं। इस फिल्म की ओरिजिनल सॉन्ग सोमवार को रिलीज होगी। सपना का परफॉर्मेंस लोगों को इतना भा रहा है कि यह 1 साल से काफी चर्चा में है। सपना ने तेरी आंख्या का यो काजल डांस करके लोगों के दिलों में राज करने लगे। गाने पर डांस करने के बाद क्या केवल देश में ही नहीं विदेश में भी पहचानी जाने लगी। इन्होंने सोशल मीडिया और लोगों के दिल में खुद ब खुद जगह बनाई है अपने कामों से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top